Rahul gandhi to rally mewar on 11 September

Related News
Most Read

राहुल गांधी की 11 को मेवाड़ में रैली

Rahul gandhi to rally mewar on 11 September

print 
Rahul gandhi to rally  mewar on 11 September
9/7/2013 3:10:00 AM
जयपुर। नरेन्द्र मोदी की जयपुर में सभा के बाद 11 सितम्बर को उदयपुर जिले के सलूम्बर स्थित गणेश टेकड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सभा होगी। इसे विशाल आदिवासी किसान रैली का नाम दिया गया है। कांग्रेस ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चन्द्रभान ने शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बताया कि सुबह 11 बजे शुरू होने वाली इस सभा की तैयारियों को लेकर पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी गुरूदास कामत समेत अन्य नेता मेवाड़ के दौरे पर रहे। कांग्रेस इसी माह संभाग स्तरीय रैलियों का आयोजन करेगी। चन्द्रभान ने बताया कि सितम्बर माह के अंत या अक्टूबर माह के पहले सप्ताह में जयपुर में राज्य स्तरीय रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शामिल होंगी। सोनिया गांधी के विदेश में होने के कारण उनके दौरो की तिथि तय नहीं हो पाई है।
विस चुनावों के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों का चयन सितम्बर के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा। चन्द्रभान ने बताया कि प्रदेश चुनाव समिति की तीसरी बैठक आठ सितम्बर को जयपुर में होगी। इसमें तीन-तीन सदस्यों की एक सब कमेटी को संभागवार जिम्मेदारी दी जाएगी। यह समितियां जयपुर में ही पैनल तैयार करेगी। इसके साथ ही दावदारों के बारे में भी चर्चा कर यहीं पैनल तैयार होगे।
पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
रोचक खबरें फेसबुक पर ही पाने के लिए लाइक करें हमारा पेज -
अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top