England is afraid of Australia,says Border

Related News
Most Read

ऑस्ट्रेलिया से डरा हुआ है इंग्लैंड-बॉर्डर

England is afraid of Australia,says Border

print 
England is afraid of Australia,says Border
8/7/2013 3:58:46 PM
सिडनी । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एलेन बॉर्डर ने चौथे एशेज टेस्ट से पूर्व चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि मेजबान इंग्लैंड चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया से डरा हुआ है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बयान ऎसे समय आया है जब ऑस्ट्रेलिया के पास केवल एशेज को ड्रॉ कराने का ही विकल्प बचा है।

वर्षा बाधित तीसरे टेस्ट के ड्रॉ होने के बाद इंग्लैंड पांच टेस्टों की सीरीज में 2-0 से आगे है तथा उसका एशेज ट्रॉफी पर भी कब्जा बरकरार है। हालांकि दो टेस्ट गंवाने के बाद तीसरे ड्रॉ रहे ओल्ड ट्रेफर्ड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का प्रदर्शन किया था। टीम के बल्लेबाजी क्रम को लताड़ने वाले बॉर्डर ने अब खिलाडियों की प्रशंसा करते हुए कहा, "14 दिनों के भीतर ही मेरा हृदय परिवर्तन हो गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अब मेरे दिल में प्यार और विश्वास है।"

लगभग 93 बार ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी कर चुके एलेन ने कहा, "इंग्लैंड का सीरीज पर कब्जा बरकरार है इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। लेकिन गैर अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई टीम के शानदार प्रदर्शन ने मुझे आत्मविश्वास से भर दिया है। इससे पता चलता है कि असली मुकाबला अभी बाकी है और इसी ने इंग्लैंड को चिंता में डाल दिया है।"
ऑस्ट्रेलिया के लिए 156 टेस्टों में 11174 रन बना चुके पूर्व क्रिकेटर ने कहा, "हमारे खिलाड़ी तीसरे टेस्ट के पहले दिन से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। वह रन बना रहे थे और जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे थे, लेकिन आखिरी दिन बारिश ने इंग्लैंड को बचा लिया। ओल्ड ट्रेफर्ड टेस्ट ने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड हार की कगार पर है। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड की जीत की लय को तोड़ दिया है। हमारे खिलाडियों में अब विश्वास बड़ा है। इंग्लैंड के पास कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन उनका प्रदर्शन मन में संदेह पैदा करता है।"

बॉर्डर ने इंग्लैंड के सफल कप्तान एलेस्टेयर कुक के प्रदर्शन पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा, "कुक, जोनाथन ट्रोट और केविन पीटरसन अब वैसे दिखाई नहीं दे रहे हैं जैसे वह कभी दिखाई देते थे। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया ने अब पासा पलट दिया है।" इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट शुक्रवार से चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाना है।
For Ball to Ball Hindi Commentary and Live Score updates log on to cricket.patrika.com
पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
रोचक खबरें फेसबुक पर ही पाने के लिए लाइक करें हमारा पेज -
अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top